अन्तर्राज्यीय चोर गैंग का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने गिरफ्तार कर 25 बाइकें बरामद की

संभल जिले के बहजोई क्षेत्र में पुलिस ने अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी की 25 मोटरसाइकिलें बरामद की।

संभल: उत्तर प्रदेश में संभल जिले के बहजोई क्षेत्र में पुलिस ने अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी की 25 मोटरसाइकिलें बरामद की।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस और एसओजी की टीम ने कस्बा पवांसा के बिजली घर मोड़ पर दाे वाहन चोरों को धर दबोचा और उनके कब्जे से चोरी की 25 बाइकें बरामद की हैं। बरामद बाइकों में से 17 विभिन्न जिलों के मुकदमों से संबंधित ट्रेस हो गयी हैं।

उन्होने बताया कि पकड़े गये वाहन चोरों ने अपने नाम राजेश और रफाईस बताये हैं जबकि फरार बदमाशों के नाम राजेश व रिजवान हैं। पकड़े गये वाहन चोर व इनके साथी काफी दिनों से एनसीआर, नोएडा, दिल्ली व गाजियाबाद एवं आसपास के जिलों के भीड़भाड़ बाले स्थानों माॅल, बैंक एवं अस्पताल आदि से बाइकें चोरी करके ग्राहक की मांग के अनुसार पांच से पन्द्रह हजार रूपयों में बेच देते हैं। आज भी बाइक को बेचने के लिए संभल जा रहे थे तभी रास्ते में पकड़े गये।

यह भी पढ़े: यात्रियों की सुविधा के लिये 28 स्टेशनों पर लगेंगे 50 बहुउद्देशीय स्टॉल

यह भी पढ़े: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का जन्मदिन, जानिए इनके फ़िल्मी करियर के बारे में 

Related Articles