फिंगरप्रिंट स्कैनर वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 5000 हजार से भी कम है

0

नई दिल्ली। इस फेस्टिव सीजन सभी मोबाइल कम्पनियां अपने ग्राहकों को खुश करने में लगी हैं। इसी कड़ी में भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Intex भी एक के बाद एक स्मार्टफोन लांच कर रही है। Aqua S2 के नाम से आये इस इंटेक्स के इस नए फोन कीमत 4,490 रुपये है। बाजर में यह फोन तीन कलर शैंपेन, व्हाइट और ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। Aqua S2 को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट भी कर दिया गया है।

Intex

Intex के Aqua S2 में शानदार फीचर्स के साथ 2450 एमएएच की बैटरी दी गई है

Intex Aqua S2 के फीचर्स:

कीमत को देखते हुए इस फीचर्स शानदार है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में 5 इंच की डिस्पले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 480×584 पिक्सल है। ये फोन स्प्रेडट्रम एससी7731सी क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें माली-400एमपी दिया गया है। साथ ही फोन में 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। Intex Aqua S2 डुअल सिम सपोर्ट करता है।

इस फोने में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और अपर्चर एफ/2।8 और सिंगल फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ये फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। Intex Aqua S2 में 2450 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है फोन की ये बैटरी 110 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 5 घंटे तक का टॉकटाइम देने में सक्षम है।

साथ ही फोने 3जी, ब्लूटूथ 2.1, जीपीएस/एजीपीएस, यूएसबी और वाइ-फाइ 802।11 बी/जी/एन जैसे फीचर से लैस है। इन सब के अलावा Intex Aqua S2 में इमरजेंसी रेस्क्यू और स्मार्ट गेस्चर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

 

loading...
शेयर करें