पंचायत चुनाव को लेकर सीएम योगी के आवास पर हुई परिचय बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारियों की बैठक हुई। पंचायत चुनाव को लेकर शुक्रवार को ये बैठक हुई है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनावों को बढ़ी राजनीतिक सरगर्मियों के बीच शुक्रवार देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारियों की बैठक हुई। पंचायत चुनाव को लेकर शुक्रवार को ये बैठक हुई है। हालांकि बैठक खत्म होने के बाद अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

सीएम योगी की इस बैठक में पार्टी उपाध्यक्ष एवं प्रदेश में प्रभारी राधामोहन सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं डा दिनेश शर्मा के अलावा संगठन मंत्री सुनील बंसल भी मौजूद थे।

राज्य सरकार के एक मंत्री मोती सिंह ने बैठक खत्म होने के बाद कहा कि ये परिचय बैठक थी। तीन सह प्रभारियों के साथ परिचय बैठक थी। सभी मंत्री लगातार काम कर रहे हैं और आगे भी पंचायत चुनावों में भी काम करेंगे।

ये भी पढ़ें : गूगल से कर सकेंगे विस्तारा का टिकट बुक, शुरू हुई सेवा ‘बुक ऑन गूगल’

वही दूसरी तरफ राज्य मंत्री बलदेव औलख ने कहा कि बैठक में पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियों का निर्देश दिया गया। भाजपा पंचायत चुनाव लड़ेगी और हमें निर्देश दिया गया है कि पंचायत चुनाव पूरी तैयारी के साथ लड़ना है। हालांकि बैठक के बाद कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया।

Related Articles