शादी से पहले लड़के की करें पड़ताल, कही आपके घर न पड़ जाए डाका

आगरा (Agra): शादी करने में जल्दबाजी करने से पहले परिजनों को उसका इतिहास जाना बहुत जरूरी है नहीं तो जीवन का खेल बिगड़ सकता है। ऐसा मामला यूपी (UP) के आगरा (Agra) में देखने को मिला है। आगरा में पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, इनमें से एक बदमाश अपनी ही मंगेतर के घर मे चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इससे नाराज लड़की की परिजनों ने लड़के से रिश्ता ही तोड़ दिया।

चलती ट्रेन में करते थे चोरी

एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि आगरा के थाना बरहन में पुलिस ने दो चोर पकड़े है। इनके एक का नाम अजय और दूसरे का शीलेन्द्र है। ये दोनों बदमाश बेहद शातिर किस्म के चोर हैं और चलती ट्रेन में कई बार वारदात को अंजाम दिया है। इसके अलावा जहां मौका पाते है वहां हाथ साफ किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी के 11 मोबाइल और 1 लैपटॉप भी बरामद किया है।

मंगेतर के घर चोरी

आगरा का रहने वाला एक बदमाश अजय जिसकी शादी अलीगढ़ जिला के एक गांव में तय हो गयी थी। इसके बाद अजय अपनी मंगेतर के घर गया था और वहां उसकी मान सम्मान में कोई कमी नहीं हुई और काफी खातिरदारी हुई। लेकिन रात में अजय ने मौके देखकर अपने मंगेतर के घर वालों को ही अपना शिकार बनाया और उसने दो मोबाइल चोरी कर लिए और चकमा देकर वहां से भाग निकला। लेकिन उसकी इस हरकत का जब पता चला तो सभी के होश उड़ गए। मंगेतर के घर वालों को अजय की यह करतूत बिल्कुल भी पसंद नहीं आयी और मंगेतर के घर वालों शादी का रिश्ता तोड़ लिया।

 

Related Articles