इंजमाम-उल-हक को हुआ महसूस टीम इंडिया है मजबूत, उसी का है विश्व कप 2021

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने माना कि भारतीय टीम आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2021 जीतने की प्रबल दावेदार है। इंजमाम ने कहा कि टी20 प्रारूप में उनके खिलाड़ियों की परिस्थितियों और अनुभव को देखते हुए भारत के जीतने की संभावना अधिक है। किसी अन्य पक्ष की तुलना में टूर्नामेंट।

अपने YouTube चैनल पर टूर्नामेंट के बारे में बोलते हुए, इंजमाम ने कहा, “किसी भी टूर्नामेंट में, यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है कि एक विशेष टीम जीतेगी। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि उनके पास इसे जीतने का कितना मौका है। मेरी राय में भारत के पास एक इस टूर्नामेंट को जीतने की किसी भी अन्य टीम की तुलना में अधिक संभावना है, खासकर ऐसी परिस्थितियों में। उन्होंने टी 20 खिलाड़ियों का भी अनुभव किया है।”

टीम इंडिया ने अपने टी 20 विश्व कप अभियान के लिए लगभग पूर्ण निर्माण किया था, वार्म-अप मैचों में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में दो शीर्ष पक्षों को हराकर और कट्टर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने टूर्नामेंट के पहले मैच से पहले अधिकांश बॉक्स चेक किए।

बुधवार का उदाहरण लेते हुए, इंजमाम ने कहा, “भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना अभ्यास मैच आराम से खेला। इस तरह की उपमहाद्वीप की पिचों पर, भारत दुनिया की सबसे खतरनाक टी 20 टीम है। आज भी, अगर हम 155 रनों का पीछा करते हुए देखें, उन्हें ऐसा करने के लिए विराट कोहली की जरूरत भी नहीं पड़ी।

Related Articles