#IPL-10 का पहला एलिमिनेटर राउंड: हैदराबाद के 13 ओवर में 75 रन, 3 विकेट

0

बंगलुरु। #IPL-10 का पहला एलिमिनेटर राउंड बंगलुरु में खेला जा रहा है। यह मैच कोलकाता नाइटराडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। जीतने वाली टीम फाइनल में जाएगी। वहीं हारने वाली टीम का मुकाबला मुंबई से होगा।

#IPL-10 का पहला एलिमिनेटर राउंड

#IPL-10 का पहला एलिमिनेटर राउंड होगा रोमांचक

बंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल-10 का पहला एलिमिनेटर राउंड खेला जा रहा है। टॉस हो चुका है। कोलकाता ने टॉस जीतते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्‍लेबाजी करने को कहा है। बंगलुरु में बुधवार सुबह से बारिश हो रही है। फिलहाल बारिश रुक चुकी है। डेविड वॉर्नर और शिखर धवन ने हैदराबाद पारी की शुरुआत की है।12 ओवर में 75 रन बने हैं। शिखर धवन 11 रन बनाकर आउट हो गए हैं। वहीं हैदराबाद को दूसरा झटका लगा। विलियमसन 24 रन बनाकर आउट हुए। थोड़ी देर बाद हैदराबाद के कैप्‍टन वॉर्नर को पीयूष चावला ने चलता किया।

मुंबई से खेलेगी हारने वाली टीम

जो टीम यह मैच जीतेगी उसे फाइनल में जाने के लिए एक और बाधा पार करनी होगी। जीतने वाली टीम 19 मई को क्वालिफायर-2 में मुंबई इंडिया के खिलाफ खेलेगी। और इसके बाद जो टीम क्वालिफायर-2 जीतेगी, वह 21 मई को फाइनल में क्वालिफायर-1 जीत चुकी राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम से भिड़ेगी।

तीसरे नंबर पर है सनराइजर्स हैदराबाद

एक अंक के अंतर से डेविड वॉर्नर की हैदराबाद टीम 17 अंक लेकर तीसरे नंबर पर रही। दोनों टीमों के बीच हुए 2 मैचों में एक कोलकाता ने और एक हैदराबाद ने जीता।

loading...
शेयर करें