IPL-10: गेंदबाज नरेन ने खेली ऐसी तूफानी पारी, जयसूर्या जैसे दिग्गज भी रह गए पीछे

0

कोलकाता। नाईट राइडर्स के खिलाड़ी सुनील नरेन की फिरकी का जादू तो सबने देखा है, लेकिन आईपीएल के दसवें सीजन में उनकी विष्फोटक बल्लेबाजी सबको हैरान कर रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी तूफानी पारी से दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है। बीती रात ईडन गार्डन में खेले गए मैच में गुजरात लायंस के खिलाफ नरेन ने श्रीलंका के दिग्गज सनथ जयसूर्या को पछाड़ एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया।

सुनील नरेन

सुनील नरेन ने 17 गेंदों पर ठोंके 42 रन

गुजरात लायंस के खिलाफ कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने ओपनिंग के लिए अपने जोड़ीदार के रूप में गेंदबाज सुनील नरेन को चुना। सुनील ने भी मैदान पर आते ही चौके छक्कों की बारिश शुरू कर दी और अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया। नरेन ने महज 17 गेंदों पर 42 रन जड़ डाले। उनकी पारी में 9 चौके और एक छक्का शामिल रहा।

नरेन की इस पारी की खास बात ये थी कि उन्होंने सभी रन बाउंड्री के जरिए ही बनाए। इसमें 9 चौकों के जरिए 36 रन और एक छक्के के साथ स्कोर 42 रन कर दिया। आईपीएल में ये एक बल्लेबाज द्वारा सभी रन बाउंड्री से बनाने का रिकॉर्ड है। इससे पहले ये रिकॉर्ड श्रीलंका के पूर्व दिग्गज सनथ जयसूर्या के नाम था, जिन्होंने 36 रनों की पारी में सभी रन बाउंड्री के जरिए बनाए थे।

loading...
शेयर करें