#IPL-11: दिल्ली के सामने पंजाब के गेल की चुनौती, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

0

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में पांच मैच में से चार हार चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स को यहां अपने घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आज होने वाले मैच में एक बड़ी जीत की दरकार होगी। दिल्ली के लिए सबसे बड़ी चुनौती गेल की तूफानी पारी को थामने की होगी, जो फिलहाल अभी मुश्किल लग रहा है।

gayle

दिल्ली मौजूदा समय में अंक तालिका में सबसे नीचे है। उसे लगातार दो मैचों में हार का स्वाद ही चखना पड़ा है। दिल्ली में ऋषभ पंत को छोड़कर सभी बल्लेबाज संघर्ष करते ही नजर आ रहे है।

गेंदबाजी में राहुल तेवतिया और ट्रेंट बोल्ट अब तक सात-सात विकेट ले चुके हैं जबकि अन्य गेंदबाज उनका साथ नहीं दे पा रहे हैं।

दूसरी तरफ पंजाब पांच मैचों में से चार मैच जीतकर तालिका में शीर्ष पर है। इस लीग में पंजाब ने पहले मैच में दिल्ली को छह विकेट से हराया था और वह एक बार फिर उसी प्रदर्शन को यहां भी बरकरार रखना चाहेगा।

दिल्ली के लिए सबसे बड़ी चिंता क्रिस गेल के बल्ले को खामोश रखने की है। गेल का बल्ला इस समय जमकर रन उगल रहा है। गेल ने पिछले तीन मैचों में 63, नाबाद 104 और नाबाद 90 रन बनाए हैं।

गेल के इस विस्फोटक प्रदर्शन की बदौलत पंजाब लगातार पिछले तीन मैचों में जीत दर्ज करने में सफल रहा है। गेल तीन मैचों में 229 और लोकेश राहुल पांच मैचों में 213 रन बना चुके हैं।

गेदबाजी में कप्तान रविचंद्रन अश्विन पांच और एंड्रयू टाई अब तक सात विकेट ले चुके हैं।

दिल्ली को बेशक घरेलू दर्शकों का समर्थन मिले लेकिन पंजाब की टीम जिस तरह शानदार फार्म में चल रही है, उसे देखते हुए पंजाब को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

मैच की जगह- मैच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच का वक्त- मैच रात के आठ बजे शुरू होगा।

लाइव टेलिकास्ट- सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है।

लाइव स्ट्रीमिंग- सीरीज के सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

संभावित प्लेइंग 11

DD: गौतम गंभीर (कप्तान), जेसन रॉय, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवटिया, हर्शल पटेल, शाहबाज नदीम, ट्रेंट बोल्ट।

KxiP: क्रिस गेल, के एल राहुल, मयंक अग्रवाल, करूण नायर, एरॉन फिंच, रिद्धिमान साहा(विकेटकीपर), युवराज सिंह, बरिंदन सरन, एंड्रयू टाइ, मोहित शर्मा, अंकित राजपूत, मुजीब जदरान।

loading...
शेयर करें