#KKRvsCSK: बिलिंग्स की शानदार पारी के आगे ढेर हुई कोलकाता, 5 विकेट से हारी

0

चेन्नई। सुपर किंग्स ने मंगलवार को एम.ए. चिदम्बरसम स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में कोलकाता को पांच विकेट से हरा कर अपने घर में दो साल बाद विजयी वापसी की है।

Ravindra-Jadeja

कोलकाता ने चेन्नई के सामने 203 रनों की चुनौती रखी थी जिसे चेन्नई ने आखिरी ओवर में एक गेंद शेष रहते हुए पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

चेन्नई की जीत के हीरो सैम बिलिंग्स रहे। जिन्होंने 23 गेंदों में दो चौके और पांच छक्कों की मदद से 53 रनों की तूफानी पारी खेली। शेन वाटसन ने 19 गेंदों में 42 रन बनाए। उनकी पारी में तीन चौके और इतने ही छक्के शामिल थे।

कोलकाता के लिए आंद्रे रसैल ने 36 गेंदों में 11 छक्कों और सिर्फ एक चौके की मदद से 88 रनों की तूफानी पारी खेली। मगर उनकी पारी भी अपनी टीम को नहीं जीता पाई।

कोलकाता ने आखिरी के 10 ओवरों में 113 रन बटोरे और इसी कारण टीम 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाने में सफल रही। यह रसैल का आईपीएल में सर्वोच्च स्कोर भी है।

उनके अलावा कप्तान दिनेश कार्तिक ने 26 और क्रिस लिन ने 22 रनों की पारी खेली। चेन्नई की तरफ से शेन वाटसन ने दो विकेट लिए। हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर को एक-एक विकेट मिला।

loading...
शेयर करें