आईपीएल 11: फिनाले पार्टी में नाचेंगे सलमान खान और  जैकलिन

0

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के फिनाले में सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ के प्रचार के लिए ‘हीरिये’ गाने पर प्रस्तुति देंगे। आईपीएल के इस संस्करण का फाइनल मैच 27 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। हाल ही में रिलीज हुए ‘रेस 3’ के गीत ‘हीरिये’ में सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज नजर आ रहे हैं।

 फिनाले में सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज एक सेग्मेंट की मेजबानी करेंगे। इसमें सलमान खेल के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करते हुए यह भी बताएंगे कि किस प्रकार मौका मिलने पर वह पनवेल में अपने फॉर्महाउस में खेलना पसंद करते हैं।

इसके साथ ही सलमान आईपीएल की अपनी पसंदीदा टीम और खिलाड़ी के नाम का खुलासा भी करेंगे। इस फिनाले में डेजी शाह और लूलिया वंतूर भी प्रस्तुति देंगी।

 फिल्म में सुपरस्टार सलमान, जैकलिन, अनिल कपूर और डेजी शाह के अलावा, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकारों को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ ईद के मौके पर रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें