IPL
IPL

IPL 14: इस टीम को लगा झटका, CSK के खिलाफ पहला मैच नहीं खेलेंगे ये 2 विदेशी गेंदबाज

दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals ) के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ( Kagiso Rabada ) और एनरिच नॉर्त्जे ( Anrich Nortje ) 6 अप्रैल को मुंबई पहुंच गए और अब  कुँए महामारी के कारण सात दिन के लिए आइसोलेशन में रहेंगे।

नई दिल्ली: इस वक़्त देश में हर जगह IPL की चर्चा चल रही है लेकिन अब इसको लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। यह टूर्नामेंट आने वाली तारीख 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals ) के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ( Kagiso Rabada ) और एनरिच नॉर्त्जे ( Anrich Nortje ) 6 अप्रैल को मुंबई पहुंच गए है और अब ये दोनों खिलाडी कोरोना महामारी के कारण सात दिन के लिए आइसोलेशन में रहेंगे।

बातादे कि कगिसो रबाडा ( Kagiso Rabada ) और एनरिच नॉर्त्जे ( Anrich Nortje ) के आइसोलेशन में रहने के कारण ये अपनी टीम के लिए टूर्नामेंट का पहला मैच नहीं खेल सकेंगे। दक्षिण अफ्रीका के इन दोनों तेज गेंदबाजों को टीम में बरकरार रखा गया है। चूंकि पिछले सीज़न में दिल्ली को फाइनल में पहुंचाने में इनका अहम योगदान रहा था।

IPL 2021: Delhi Capitals को झटका, CSK के खिलाफ पहला मैच नहीं खेलेंगे ये 2 विदेशी गेंदबाज

इन दोनों खिलाडियों की जानकारी टीम मैनेजमेंट ने देते हुए कहा, ‘‘दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi capitals ) के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ( Kagiso Rabada ) और एनरिच नोर्किया ( Anrich Nortje ) मंगलवार को मुंबई में टीम होटल में पहुंच चुके है। और वो अपनी टीम के लिए दूसरे मैच के लिए ही उपस्थित रहेंगे।

यह भी पढ़े: इस पूर्व खिलाडी ने चुनी RCB की संभावित Playing 11, जानिये किस-किस खिलाड़ी को मिली जगह

Related Articles

Back to top button