#आईपीएल-2018: इस सीजन भी सनराइजर्स हैदराबाद का हेलमेट प्रायोजक बना रहेगा नेरोलैक

नई दिल्ली। पेंट बनाने वाली अग्रणी कंपनी नेरोलैक पेंट्स लिमिटेड ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ टीम के हेलमेट प्रायोजक के तौर पर बने रहने की घोषणा की है।

ipl-2

नेरोलैक काफी लंबे समय से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ बनी हुई है। 2016 में कंपनी गुजरात लायंस के साथ थी। 2017 में फिर वह हैदराबाद टीम के साथ जुड़ गई और इस साल भी इसी टीम के साथ प्रायोजक के रूप में बनी रहेगी।

इस बारे में कंसाई नेरोलैक पेंट्स के निदेशक (डेकोरेटिव) अनुज जैन ने कहा, आईपीएल की बढ़ती लोकप्रियता से हमें अपने व्यापक रूप से प्रसार में काफी मदद मिल रही है और इस ओर हमारे आत्मविश्वास को भी बढ़ा रही है। पिछले साल हमने हैदराबाद के साथ जुड़कर अपना एक स्तर तय किया था और हम टीम के साथ बने रहने की घोषणा कर काफी खुश हैं। हम इस सीजन के लिए टीम के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हैं।

हैदराबाद टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के. षणमुगम ने कहा, हम इस कंपनी के साथ साझेदारी कर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। अब हम 11वें संस्करण की तैयारी कर रहे हैं। हमारे लिए यब सीजन काफी महत्वपूर्ण है। इस साझेदारी के साथ हम अपने वादों को पूरा करने की ओर अग्रसर हैं।

Related Articles