#IPL 2018: सनराइजर्स ने धवन को नजरअंदाज कर इस विदेशी खिलाड़ी को सौंपी टीम की कमान

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद ने भी 11वें सीजन के लिए अपने कप्तान के नाम का ऐलान कर दिया है। इस सीजन में हैदराबाद की कप्तानी न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन संभालेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद के आधिकारिक ट्विटर हैडल से इस बात की जानकारी दी।

williamson

बता दे कि बॉल टैंपरिंग मामले में फंसने के बाद डेविड वॉर्नर ने आइपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी खुद से छोड़ दी थी। डेविड वॉर्नर के कप्तानी छोड़ने के बाद से ही जिन खिलाड़ियों को कप्तानी का दावेदार माना जा रहा था उनमे केन विलियमसन का नाम भी था।

2015 से हैदराबाद की टीम का हिस्सा रहे केन विलियमसन ने इस ऐलान पर खुशी जताते हुए इस अपने लिए एक बड़ा मौका करार दिया है। आईपीएल में अब तक खेले 15 मुकाबलों में विलियमसन ने 31.62 की औसत से 411 रन बनाए हैं।

विलियमसन के आईपीएल के इस सीजन में इकलौते विदेशी कप्तान होंगे। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि डेविड वॉर्नर के कप्तानी छोड़ने के बीद भारत के बल्लेबाज शिखर धवन को हैदराबाद की कप्तानी सौंपी जा सकती है लेकिन हैदराबाद की टीम के मैनेजमेंट ने केन विलियमसन पर भरोसा जताया है और उन्हें कप्तान नियुक्त किया।

Related Articles