IPL 2018: रणवीर सिंह नहीं बल्‍कि ये एक्टर होंगे आईपीएल ओपनिंग के स्‍टार परफॉर्मर

मुंबई। आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज 7 अप्रैल से शुरू होने जा रहा हैं। अभी हाल ही में खबरे आई थी कि अभिनेता रणवीर कपूर आईपीएल में ओपनिंग स्‍टार परफॉर्मर होंगे। रणवीर सिंह इस इवेंट में 15 मिनट की परफॉर्मेंस देने वाले हैं जिसके लिए वे 5 करोड़ रूपए फीस भी ले रहे हैं।

रणवीर सिंह

 

 

पर अब खबरे आ रही हैं कि रणवीर सिंह की जगह किसी और एक्टर ने ले ली हैं।ज्यादा सस्पेंस न रखते हुए उसका नाम बता ही देते हैं हैं। वो अभिनेता वरुण धवन हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह नहीं बल्‍कि वरुण धवन स्‍टार परफॉर्मर होंगे और इसके लिए वो लगभग 6 करोड़ की फीस ले रहे हैं।

वरुण रणवीर

इस साल का आईपीएल का मोस्‍ट अवेटेड इवेंट इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन जल्द शुरू होने जा रहा है। क्रिकेटप्रेमि‍यों से लेकर ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री तक आईपीएल का खुमार छाया रहता है। देश में आईपीएल की दीवानी इस कदर बढ़ गई है कि इस क्रिकेट सीरीज की ओपनिंग सेरेमनी भी काफी धुंआधर होती है।

वरुण को ज्यादा अमाउंट ऑफर करने की यह हैं वजह- रणवीर सिंह को परफोर्मेंस के लिए वरुण से कम पैसे मिल रहे थे जबकि वरुण धवन को उनसे ज्यादा अमाउंट ऑफर किया गया इसकी बड़ी वजह हैं वरुण की फैन फॉलोविंग। वरूण का दर्शकों से कनेक्शन और पॉपुलैरिटी रणवीर से ज्यादा बताई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण की यूथ के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनके खाते में कई हिट चार्टबस्टर नंबर हैं। ओपनिंग सेरेमनी के दिन वे और जैकलीन साथ में परफॉर्म कर सकते हैं।

ये बॉलीवुड स्टार करेंगे आईपीएल में परफॉर्म- आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी की रात में कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगे। इसके साथ ही 11वें सीजन की शुरूआत होगी। रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन, जैकलीन के परफॉर्म करने की खबर है। ये सभी स्टार्स अपने हिट नंबर्स पर एक-एककर डांस परफॉर्म करेंगे। 45 मिनट के डांस सीक्वेंस के साथ IPL सीजन-11 का आगाज होगा।

Related Articles