IPL 2019: पीठ दर्द से परेशान हैं माही ,अपनी चोट के बारे में दिया ये जबाव

0

नई दिल्ली: IPL 2019 उम्र के इस पड़ाव पर भी चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी  की फिटनेस लाजबाव है और ऐसा बहुत की कम देखा गया है कि वो चोट की वजह से मैदान पर संघर्ष करते दिखे हों। पर इस आइपीएल के कुछ मैचों में धौनी अपनी फिटनेस से जूझते नजर आए जिसकी वजह से चेन्नई फ्रेंचाइजी और टीम इंडिया की चिंता थोड़ी बढ़ गई है। राजस्थान के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने अपनी पीठ का इलाज करवाया था और एक बार फिर से वो रविवार को कोलकाता में केकेआर के खिलाफ अपनी इसी समस्या से जूझते दिखे। इस मैच में चेन्नई ने कोलकाता पर पांच विकेट से जीत दर्ज की थी।

इस मैच के बाद जब धौनी से पूछा गया कि क्या वो पीठ दर्द से परेशान हैं तो उन्होंने कहा कि उनकी पीठ में ऐंठन है जिसकी वजह से उन्हें स्टिफनेस महसूस हो रही है पर उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। धौनी ने अपनी टीम के बारे में कहा कि उन्हें अभी अपनी टीम में काफी सुधार की गुंजाईश दिख रही है। चेन्नई ने इस सीजन में अब तक आठ में से सात मैच जीते हैं। धौनी ने टीम के गेंदबाजों की तारीफ की और कहा कि हमारी गेंदबाजी शानदार रही। कोलकाता ने अच्छी शुरुआत जरूर की लेकिन बाद में हमने मैच में वापसी कर ली। हम केकेआर के उस स्कोर तक रोकने में कामयाब रहे जो हमारी पहुंच से दूर नहीं थी।

धौनी ने कोलकाता के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी की शुरुआत आक्रामक तरीके से की। उन्होंने कहा कि कभी-कभी इस तरह से भी खेलना चाहिए। जब आप किसी गेंदबाज को अच्छे तरीके से खेल सकते हो तो उसके खिलाफ जोखिम उठा सकते हो। मैं इस मैच में गेंदबाजों पर शुरू से ही हावी होना चाहता था और लक्ष्य का पीछा हमारी टीम ने अच्छे तरीके से किया। इस सीजन में सात जीत के साथ चेन्नई की टीम 14 अंक के साथ पहले नंबर पर है।

loading...
शेयर करें