IPL 2019: चेन्नई को मिली 5वीं जीत, लेकिन फिर भी इस बात से नाराज हैं कैप्टन धौनी

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक घरेलू मैदान पर खेले गए सभी मुकाबलों में जीत हासिल करने में कामयाब रही है लेकिन फिर भी कप्तान महेंद्र सिंह धौनी चेपक स्टेडियम की पिच से नाखुश हैं। आइपीएल-12 में मंगलवार को हुए मैच में सीएसके ने केकेआर को 7 विकेट से हराया। यह चेन्नई की घरेलू मैदान पर चौथी जीत है। चेन्नई ने अभी 6 मैचों में 5 में जीत दर्ज की है जबकि एक मैच हारी है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करेत हुए 9 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए। जवाब में चेन्नई ने 3 विकेट खोकर 16 गेंदें शेष रहते ही यह मैच 7 विकेट से अपने नाम कर लिया। फाफ के साथ केदार जाधव 8 रन बनाकर नाबाद लौटे।

दीपक चाहर को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ मैच चुना गया। चाहर ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट झटके।मैच के बाद धौनी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हम इस पिच पर खेलना चाहेंगे। इस पिच पर रन नहीं बनते हैं और यह बल्लेबाजी के लिए भी मुश्किल है। ब्रावो की कमी टीम को खल रही है, वह CSK का अहम हिस्सा हैं। हम कई बार पिच से नाखुशी जाहिर कर चुके हैं लेकिन हम मैच भी जीत रहे हैं।”

धौनी ने हरभजन सिंह और इमरान ताहिर की खूब तारीफ की। धौनी ने हंसते हुए कहा,” इन्हें इनकी उम्र का फायदा मिल रहा है। भज्जी ने हर मैच में अच्छा परफॉर्म किया है। मैंने जब भी इमरान पर भरोसा दिखाया, उन्होंने उसे सही साबित किया। उन्हें मुझ पर विश्वास है। ताहिर उन गेंदबाजों में से हैं जिन्हें अगर बताया जाए कि बॉल कहां डालनी तो वहीं डालेंगे।”

Related Articles