IPL 2019 DC vs KKR: लगातार दूसरी हार के बाद Shah Rukh ने दिया ऐसा रिएक्शन!

0

दिल्ली: आइपीएल-12 के 26वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने ईडन गार्डन्स में हुए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा। जिसे दिल्ली ने 18.5 ओवर में हासिल कर रोमांचक जीत दर्ज की। इस हार के बाद केकेआर के मालिक और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया।

आमतौर पर देखा गया है कि शाहरुख अपनी टीम की जीत की खुशी में ट्वीट जरूर करते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स से केकआर की हार के बाद भी ट्वीट किया। शाहरुख ने लिखा, ” इस बार भी शुभमन गिल और आंद्रे रसेल ने बेहतरीन खेल दिखाया। हारना बुरा नहीं है लेकिन इस बार हमारी गेंदबाजी ने निराश किया। इस मैच में जो सबसे अच्छी बात रहा, वह यह कि हमारे दादा यानी सौरव गांगुली ईडन गार्डन्स में मौजूद थे होना और जीतने वाली टीम के साथ थे।”

शिखर धवन (97) की शानदार नाबाद पारी और रिषभ पंत (46) के बीच हुई तीसरे विकेट के लिए 105 रनों की अहम पार्टनरशिप की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया। ईडन गार्डंस में खेले गए मैच में केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट पर 178 रन बनाए। जवाब में दिल्ली ने 18.5 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाते हुए जीत अपने नाम कर ली। प्लेयर ऑफ द मैच धवन ने 63 गेंदों में 11 चौके और 2 छक्के लगाए, जबकि पंत ने 31 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्के लगाए। इस जीत के साथ ही दिल्ली के 8 पॉइंट हो गए हैं और वह पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है।

loading...
शेयर करें