IPL 2019 : पंजाब के खिलाफ हैदराबाद के वॉर्नर ने मारा पचासा, बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

नई दिल्ली: डेविड वॉर्नर का बल्ला इस आइपीएल (IPL) में जमकर बोल रहा है। सोमवार को मोहाली के पीसीए स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच खेले मैच में वॉर्नर ने नाबाद 70 रनों की पारी खेली। लेकिन वॉर्नर की यह पारी टीम को जीत न दिला सकी, लेकिन उनके नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड जरूर दर्ज हो गया। वॉर्नर ने इस मैच में अपने आइपीएल करियर की सबसे धीमे पचास रन बनाए।

सबसे धीमी फिफ्टीः हैदराबाद के ओपनर वॉर्नर ने अपनी टीम के लिए 62 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली। वॉर्नर इस मैच के शुरुआत से ही लय में नजर नहीं आ रहे थे। उन्होंने काफी धीमी शुरुआत की और पचास रन बनाने के लिए 49 गेंदों का सामना किया। यह उनके आइपीएल करियर की सबसे स्लो फिफ्टी रही। इससे पहले 2017 में उन्होंने पंजाब के खिलाफ ही 45 गेंदों में 50 रन बनाए थे।

तीसरी सबसे धीमी पारीः गेंदबाजों की जमकर पिटाई करने वाले वॉर्नर ने इस मैच में काफी धीमे खेला, जिसके चलते उनके नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया। उनकी यह पारी आइपीएल की तीसरी सबसे धीमी पारी है। आइपीएल की सबसे धीमे रन बनाने का रिकॉर्ड जेपी डुमिनी के नाम दर्ज है। उन्होंने मुंबई के लिए खेलते हुए 2009 में 62 गेंदों में 59 रन बनाए थे, इसके बाद दूसरे नंबर पर 2014 में हैदराबाद की ओर से खेलते हुए एरोन फिंच ने 62 गेंदों में 68 रन बनाए थे।

वॉर्नर की धीमी पारी की वजह से हैदराबाद एक बड़ा टोटल खड़ा करने में असफल रही। जिसके बाद लक्ष्य पीछा करते हुए पंजाब ने इस मैच को छह विकेट से जीत लिया।

Related Articles