IPL 2020: कोलकाता के खिलाफ राहुल के लिए होगी बड़ी चुनौती

स्पोर्ट्स डेस्क: किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस सीजन में बेहद खराब प्रदर्शन से जूझ रही है। पंजाब में अभी तक 6 मैच खेले हैं। जिसमें से सिर्फ एक मैच में ही जीत मिली है। ऐसे में पंजाब इस मैच को हर हाल में जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। इस मैच को जीतने के लिए पंजाब के कप्तान केएल राहुल के लिए बड़ी चुनौती होगी।

KKR vs KXIP
KKR vs KXIP

राहुल के लिए होगी चुनौती

पंजाब के कप्तान केएल राहुल को टीम के खराब प्रदर्शन के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पंजाब की टीम 6 मैचों में से सिर्फ एक मैच ही जीत पाई है। अगर इस टूर्नामेंट में पंजाब को बने रहना है तो जल्द से जल्द टीम को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

गेंदबाजों की खराब प्रदर्शन

किंग्स इलेवन पंजाब ने इस सीजन में अपने बल्लेबाजी की दम से कई बड़े स्कोर बनाए हैं। लेकिन टीम के गेंदबाजों से निराश होना पड़ा है। गेंदबाज कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। ऐसे में पंजाब आज इस मैच को जीतने के लिए गेंदबाजों में कुछ हेर फेर कर सकती है।

पंजाब ने अपने पिछले मैच में गेंदबाजों में हेर फेर किया था। लेकिन उसको कोई लाभ नहीं मिला था। ऐसे में पंजाब के लिए लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पंजाब की टीम में शमी, कॉटरेल और मुजीब उर रहमान जैसे बेहतरीन गेंदबाज हैं। लेकिन वो कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं।

पिछले मैच में रहा था शर्मनाक प्रदर्शन

हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पंजाब का बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा था। हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी। जिसमें पंजाब के गेंदबाजों को हैदराबाद की ओपनिंग जोड़ी को आउट करने के लिए लाले लग गए थे। 160 रन पर हैदराबाद का पहला विकेट गिरा पाए थे।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: कोलकाता और पंजाब के बीच होगी टक्कर, कार्तिक पर होगी नजर

Related Articles