IPL 2020: हैदराबाद के अनुभव और राजस्थान के धुरंधर के बीच होगी टक्कर

SRH vs RR
SRH vs RR

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 26वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच दोपहर 3.30 बजे दुबई में खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मैच को जीतने के इरादे से मैदान पर नजर आएंगी। ऐसे में हम आपको दोनों ही टीमों के धुआंधार बल्लेबाजों के बारे में बताएंगे।

राजस्थान के धुरंधर बल्लेबाज

राजस्थान की टीम को भले ही इस सीजन में खराब प्रदर्शन के कारण हार का सामना करना पड़ रहा हो। लेकिन उनकी बल्लेबाजी बहुत ही धुआंधार है। कप्तान स्टीव स्मिथ, राहुल तेवतिया, जॉस बटलर और संजू सैमसन जैसे बल्लेबाज शामिल हैं। जो बड़े शॉट खेलने में माहिर माने जाते हैं।

हैदराबाद के अनुभवी बल्लेबाज

हैदराबाद का पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बहुत शानदार प्रदर्शन रहा था। हैदराबाद की ओपनिंग जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 160 रन जोड़े थे। जिससे टीम ने 201 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। और उस मैच को हैदराबाद की टीम ने बेहतरीन तरीके से जीत लिया था।

टीम में कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। इसके अलावा केन विलियमसन भी बेहतरीन खेल रहे हैं। जिससे हैदराबाद की टीम इन खिलाड़ियों पर ज्यादा निर्भर रहेगी।

वॉर्नर और बेयरस्टो पर होगी नजर

सनराइजर्स हैदराबाद की ओपनिंग जोड़ी कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो के रूप में कहर मचाए हुए है। विपक्षी टीम इस जोड़ी को तोड़ने के लिए पूरा दम लगाएगी। वॉर्नर और बेयरस्टो ने पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पहले विकेट के लिए 160 रनों की बेहतरीन साझेदारी की थी। जिससे आज राजस्थान के गेंदबाज इस जोड़ी को तोड़ने के लिए पूरा दम लगा देंगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: हैदराबाद-राजस्थान और मुंबई-दिल्ली के बीच जंग आज

Related Articles