IPL 2020: मुंबई और बैंगलोर के बीच होने वाले मुकाबले से तय होगा एक प्लेऑफ

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन के 48वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की होने वाली जोरदार भिड़ंत से IPL का एक प्लेऑफ तय हो जाएगा। मुंबई इस समय प्वाइंट्स टेबल में 11 मैचों में 7 जीत दर्ज कर 14 अंकों के साथ टॉप पर है। जबकि बैंगलोर की भी यही स्थिति है। लेकिन नेट रन रेट के आधार पर मुंबई पहले और बैंगलोर दूसरे स्थान पर है। मुंबई और बैंगलोर के बीच होने वाले मुकाबले में जो भी टीम जीतकर 16 अंकों पर पहुंचेगी उसका प्लेऑफ में पहुंचना तय हो जाएगा।

दोनों टीमें अपने पिछले मुकाबले हार चुकी

मुंबई और बैंगलोर अपने-अपने पिछले मुकाबले हारकर इस मैच में उतर रहे हैं। मुबई को अबु धाबी में राजस्थान रॉयल्स ने 8 विकेट से और बैंगलोर को चेन्नई सुपर किंग्स ने दुबई में 8 विकेट से हराया था। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला बहुत अहम माना जा रहा है। क्योंकि हारने वाली टीम को अपने बाकी बचे दो मैचों में एक जीत हासिल करने की कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

कप्तान का चोटिल होना बड़ी चुनौती

मुंबई के लिए कप्तान रोहित शर्मा का चोटिल होना परेशानी का सबब बन सकता है। हालांकि रोहित को चोट को लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा का अभ्यास करते हुए एक वीडिया जारी किया है। रोहित हैमस्ट्रिंग चोट के कारण अपनी टीम के पिछले दो मैच नहीं खेल पाये हैं। जिसमें कीरोन पोलार्ड की कप्तानी में मुंबई ने चेन्नई को 10 विकेट से हराया था। लेकिन राजस्थान से उसे 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: दिल्ली की हार की हैट्रिक, हैदराबाद की उम्मीदें कायम

Related Articles

Back to top button