IPL 2020: कोलकाता और पंजाब में आंकड़ों के मुताबिक इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

स्पोर्ट्स डेस्क: कोलकाता नाईट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इस सीजन का 24वां मैच अबू धाबी में दोपहर 3.30 बजे खेला जाना है। दोनों टीमें इस मैच को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। ऐसे में हम आपको बताएंगे कि दोनों टीमों में किस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी है।

कोलकाता और पंजाब
कोलकाता और पंजाब

किसका पलड़ा रहेगा भारी

इस सीजन में पंजाब की टीम लगातार चार मुकाबले हार चुकी है। और वह पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। 6 मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल करने वाली पंजाब के लिए प्लेऑफ की रेस के लिए भी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। दूसरी तरफ कोलकाता 5 मैचों में 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। और वो चेन्नई के खिलाफ पिछला मैच जीतकर पूरे आत्मविश्वास से भरी है।

IPL में कोलकाता और पंजाब के बीच अब तक 25 मुकाबले हुए हैं।  कोलकाता ने 17 और पंजाब ने 8 में जीत हासिल की है। आंकड़ों के मुताबिक अगर देखा जाए तो केकेआर का पलड़ा ज्यादा भारी दिख रहा है।

कोलकाता और पंजाब
कोलकाता और पंजाब

गेल को मिल सकता है मौका

पंजाब के लिए बल्लेबाजी का जिम्मा केएल राहुल और मयंक अग्रवाल पर होगा। क्रिस गेल अगर फिट होते हैं तो इस मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। अगर गेल राहुल के साथ पारी की शुरुआत करते हैं। तो मयंक अग्रवाल को तीसरे नंबर पर उतारा जा सकता है। ऐसे में मैक्सवेल को बाहर किया जा सकता है।

रसेल से होगी उम्मीदें

केकेआर के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल जिसके लिए जाने हैं। वो अभी इस सीजन में नहीं कतर पाए हैं। रसेल को पिछले कई मैचों से मौका मिल रहा है। लेकिन वो कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि आज वो अपने बल्लेबाज क्या कमाल दिखाते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: कोलकाता के खिलाफ राहुल के लिए होगी बड़ी चुनौती

Related Articles