IPL 2020: KKR की जीत के बाद कार्तिक ने राजस्थान के इस खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

नई दिल्ली: IPL 2020 के 13वें सीजन का 12वां मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। कोलकाता की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए राजस्थान को 37 रन से मात दे दिया। KKR की जीत के बाद कार्तिक ने राजस्थान के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की जमकर तारीफ की।

Dinesh Kartik
Dinesh Kartik

कोलकाता का शानदार प्रदर्शन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाए। जिसका पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 137 रन पर ही सिमट गई। कोलकाता की तरफ से शुभमन गिल ने 47 रन बनाए।

गेंदबाजों ने किया कमाल

गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक खुशी जाहिर की। साथ ही राजस्थान के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की जमकर तारीफ की।

अपने तीसरे मैच में दूसरी जीत के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने जीत के बाद अपने टीम के युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। कार्तिक ने अपनी इस जीत पर बताया कि इसे हम हमारे लिए शानदार खेल नहीं कहेंगे। बहुत से क्षेत्रों में हमें सुधार करने की जरूरत है। शुभमन गिल, आंद्रे रसेल ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वो लाजवाब थी।

कार्तिक ने की आर्चर की तारीफ

राजस्थान के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की दिनेश कार्तिक ने जमकर तारीफ की। कार्तिक ने कहा कि उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। उनके सामने बल्लेबाजी करना इतना आसान नहीं था। हमारे टीम के गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया।

युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी ने शानदार गेंदबाजी की। दोनों गेंदबाजों ने 2-2 विकेट झटके। मावी ने पांचवें ओवर की पहली ही गेंद पर शानदार फॉर्म में चल रहे संजू सैमसन का विकेट लेकर रॉयल्स की कमर तोड़ दी। सैमसन के बाद मावी ने जोस बटलर को दूसरा शिकार बनाया। जिससे कोलकाता के हाथ में मैच पूरी तरह से आ गया। और 37 रन से जीत हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: कोलकाता के धुरंधरों के आगे फेल हुई स्मिथ की सेना, ये खिलाड़ी बना मैच का हीरो

Related Articles