IPL 2020: यशस्वी जायसवाल को ट्रोल करने पर भड़के आकाश चोपड़ा

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का 23वां मैच शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में राजस्थान को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान की ओर से सबसे ज्यादा रन यशस्वी जायसवाल ने बनाए। जिसके बाद फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे।

यशस्वी जायसवाल
यशस्वी जायसवाल

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए यशस्वी

दिल्ली के खिलाफ खेले गए मुकाबले में राजस्थान के यशस्वी जायसवाल ने टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 34 गेंदों में 36 रन बनाए। लेकिन लगातार विकेट गिरने की वजह से वह टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके। इसके बाद यशस्वी जायसवाल के खेल के तरीके की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई। जिसके बाद आकाश चोपड़ा ट्रोलर्स पर भड़क गए।

बता दें कि यशस्वी जायसवाल मैदान पर काफी समय ले रहे थे। और रन भी नहीं बना रहे थे। जिससे कुछ फैन्स ने उनकी धीमी गति को लेकर मजाक उड़ाया और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

ट्रोलर्स पर भड़के आकाश चोपड़ा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने यशस्वी जायसवाल का बचाव करते हुए टि्वटर पर लिखा- ‘19 साल के इस खिलाड़ी का मजाक उड़ाने से पहले आप अपने भीतर झांकिए। जब आप 19 साल के थे तो आप क्या कर रहे थे। जिस युवा खिलाड़ी का आप मजाक उड़ा रहे हैं। वह विश्व कप में ‘मैन ऑफ द टूर्नामेंट’ रह चुका है। लिस्ट ए के मैच में वह दोहरा शतक लगा चुका है।’

ये भी पढ़ें: IPL 2020: कोलकाता और पंजाब में इस टीम की हो सकती है जीत, देखें मैच प्रेडिक्शन

Related Articles