IPL 2020: डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में बैंगलोर और हैदरबाद की होगी भिड़ंत

आईपीएल के डबल हेडर का दूसरा मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह स्टेडियम में शाम 07.30 बजे से खेला जाएगा।

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल के डबल हेडर का दूसरा मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह स्टेडियम में शाम 07.30 बजे से खेला जाएगा। हैदराबाद के लिए आज का मुकाबला करो या मरो के जैसा है। अगर इस मैच में हैदराबाद हार जाती है तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। वहीं बैंगलोर के लिए भी यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है। बैंगलोर अगर इस मुकाबले को जीत जाती है तो वह प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी।

बैंगलोर और हैदराबाद की होगी टक्कर

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला बेहद ही अहम माना जा रहा है। बैंगलोर 12 मैच में 7 जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है। वहीं हैदराबाद 12 मुकाबलों में 5 में जीत दर्ज कर प्वाइंट्स टेबल में सांतवें स्थान पर है।

हार का बदला लेने उतरेगी हैदराबाद

सीजन के तीसरे मुकाबले में बैंगलोर और हैदराबाद का आमना-सामना हुआ था। जिसमें बैंगलोर ने हैदराबाद को 10 रनों से मात दी थी। ऐसे में हैदराबाद की टीम उस हार का बदला लेने की कोशिश करेगी।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: गेल को बल्ला फेंकना पड़ा महंगा, लगा जुर्माना

Related Articles