IPL 2020: बैंगलोर और कोलकाता कर सकती है कई बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

RCB vs KKR
RCB vs KKR

स्पोर्ट्स डेस्क: बैंगलोर और कोलकाता के बीच आज मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए आज का यह मैच काफी अहम माना जा  रहा है। क्योंकि आज बैंगलोर अगर इस मैच में जीत दर्ज करती है। तो वो प्लेऑफ में अपनी दावेदारी मजबूत कर लेगी। वहीं कोलकाता को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए भी इस मैच को हर हाल में जीतना होगा।

कोलकाता और बैंगलोर प्वाइंट टेबल में ऊपर नीचे हैं। कोहली की टीम बैंगलोर जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। बैंगलोर की टॉप ऑर्डर बहुच मजबूत है। ऐसे में कोलकाता के गेंदबाजों के लिए बड़ी चुनौती होगी।

दूबे को मिल सकता है मौका

बैंगलोर के युवा खिलाड़ी शिवम दूबे चोटिल होने के कारण अपना पिछला मैच नहीं खेल पाए थे। दूबे पूरी तरह से फिट हो गए हैं। ऐसे में आज उनको टीम में मौका दिया जा सकता है।

नारायण की वापसी तय

केकेआर के धुरंधर सुनील नारायण के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी की शिकायत की थी। जिससे उनको इस मामले में क्लीन चिट मिल गई है। ऐसे में आज केकेआर की टीम में सुनील नारायण की वापसी लगभग तय मानी जा रही है।

जबरदस्त फॉर्म में डिविलियर्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सबसे घातक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स जबरदस्त फॉर्म में है। राजस्थान के खिलाफ डिविलियर्स ने आतिशी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। जिससे आज डिविलियर्स से काफी उम्मीदें हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: बैंगलोर और कोलकाता के बीच आज होगी कांटे की टक्कर

Related Articles

Back to top button