IPL 2020: बैंगलोर के जबरदस्त फॉर्म में होना धोनी के लिए बड़ी चुनौती

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL के 13वें सीजन में होना वाला 44वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच होगा। यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। क्योंकि चेन्नई इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी। वहीं बैंगलोर इस मुकाबले में जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जगह पक्की करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। चेन्नई की टीम इस सीजन में जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। ऐसे में धोनी की टीम चेन्नई के लिए यह सबसे बड़ी चुनौती हो सकती है।

चेन्नई को हर हाल में जीत जरूरी

धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को अगर प्लेऑफ के लिए उम्मीदें बनाए रखना है तो बैंगलोर के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले हर हाल में जीतना होगा। अगर चेन्नई इस मैच को हार जाती है तो वह इस सीजन के प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी।

खराब फॉर्म में मिडिल ऑर्डर

CSK को लगातार अपने मिडिल ऑर्डर के खराब प्रदर्शन के कारण उसे हार का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी वजह से धोनी की कप्तानी में चेन्नई को पहली बार प्लेऑफ से लगभग बाहर होना तय है।

जबरदस्त फॉर्म में बैंगलोर

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन में जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। बैंगलोर के सभी खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। बैंगलोर के सभी खिलाड़ियों का फॉर्म में होना धोनी के लिए यह सबसे बड़ी चुनौती हो सकती है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: बैंगलोर से जीत दर्ज कर हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी चेन्नई

Related Articles