IPL 2020: हैदराबाद के गेंदबाजों के आगे बैंगलोर बेबस, 132 रन का दिया टारगेट

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबू धाबी में खेला जा रहा है। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को 132 रनों का लक्ष्य दिया है। बैंगलोर की तरफ से एबी डिविलियर्स ने बेहतरीन पारी खेली।

हैदराबाद को 165 रनों का टारगेट

टॉस जीतकर हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जिससे पहले बैटिंग कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सीमित 20 ओवर में 131 रन बनाए। बैंगलोर के लिए एबी डिविलियर्स ने शानदार पारी खेलते हुए 56 रन बनाए।

बैंगलोर की खराब शुरुआत

पहले बल्लेबाजी कर रही बैंगलोर की तरफ से कप्तान विराट कोहली और आरोन फिंच पारी की शुरुआत करने आए। पारी के दूसरे ओवर में विराट कोहली 6 रन बनाकर होल्डर के ओवर में विकेट के पीछे कैच होकर पवेलियन वापस लौट गए। विराट के बाद तीसरे नंबर पर आए देवदत्त पड्डिकल सिर्फ 1 रन बनाकर होल्डर के ओवर में गर्ग के हाथों कैच थमा दिए। जिससे बैंगलोर ने 15 रन पर 2 विकेट खो दिए थे।

हैदराबाद की शानदार गेंदबाज

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम गेंदबाजी के लिए मानी जाती है। और वो बैंगलोर के खिलाफ कर दिखाया। हैदराबाद की तरफ से जेसन होल्डर ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट झटके। इसके अलावा टी नटराजन ने भी शानदार गेंदबाजी की।

Related Articles

Back to top button