IPL 2020: चेन्नई और राजस्थान में इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

धोनी और स्मिथ
धोनी और स्मिथ

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 37वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मैच को हर हाल में जीतने के इरादे से बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगी। ऐसे में आप किन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी हम अपनी खबर में देंगे।

धोनी और स्मिथ की टक्कर

CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ के बीच आज जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों टीमें इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगी।

चेन्नई के इन खिलाड़ियों पर लगा सकते दांव

चेन्नई सुपर किंग्स भले ही इस सीजन में लगातार मैच हार रही हो। लेकिन उसके कुछ खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जैसे कि शेन वॉटसन, एमएस धोनी, डु प्लेसिस और रविंद्र जडेजा बेहतरीन फॉर्म में हैं। इन खिलाड़ियों पर आज भी बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीदें जताई जा रही है।

राजस्थान के धुरंधर

CSK की तरह ही राजस्थान की भी वहीं हालात है। राजस्थान मैच तो नहीं जीत रही है। लेकिन उसके कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। जैसे कि स्मिथ, उथप्पा, बेन स्टोक्स, राहुल तेवतिया, जॉस बटलर और संजू सैमसन ऐसे खिलाड़ी हैं। जिनकी मदद से टीम बड़े बड़े स्कोर चेज कर सकती है। लेकिन इनमें से कुछ खिलाड़ी लगातार फॉर्म में नहीं चल पा रहे हैं।

बता दें कि आज जो भी टीम हारती है वो इस सीजन से बाहर हो जाएगी। यानी कि प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी। ऐसे में मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। और दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है।

ये भी पढ़ें:IPL 2020: सुपर संडे के दिन सुपर ओवर नहीं बल्कि यह अंपायर सुर्खियों में रहा

Related Articles