IPL 2020: चेन्नई और बैंगलोर के ये खिलाड़ी आज मचा सकते हैं धमाल

स्पोर्ट्स डेस्क: चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस मैच को जीतने के लिए अपनी प्लेइंग इलवेन में बेहतरीन खिलाड़ियों को मौका दे सकती है। तो आइये जानते हैं कि दोनों टीमों में कौन से खिलाड़ी आज धमाल मचा सकते हैं।

बैंगलोर के जबरदस्त खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के सभी खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में हैं। कप्तान विराट कोहली, आरोन फिंच, देवदत्त पड्डिकल, एबी डिविलियर्स और युजवेंद्र चाहल जैसे बेहतरीन खिलाड़ी टीम है। और यह सभी खिलाड़ी लय में चल रहे हैं।

चेन्नई के बेहतरीन खिलाड़ी

धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स भले ही खराब प्रदर्शन कर रही हो। लेकिन टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने आप में धुरंधर माने जाते हैं। कप्तान एमएस धोनी, फाफ डु प्लेसिस, सैम सरन, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा और शेन वॉटसन जैसे बेहतरीन खिलाड़ी टीम में शामिल हैं।

डिविलियर्स से होंगी उम्मीदें

Mr.360 डिग्री के नाम से पहचाने जाने वाले बैंगलोर के घातक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स जबदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं। डिविलियर्स ने अपने दम पर टीम को कई जीत दिलाई हैं। ऐसे में आज के इस मुकाबले में डिविलियर्स से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीदें रहेंगी।

सैम करन पर होगी नजरें

पिछले मुकाबले में मुंबई के खिलाफ चेन्नई की लाज बचाने वाले सैम करन चेन्नई की तरफ से बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। सैम करन ने मुंबई के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली थी। ऐसे में आज सैम करन को टीम किस तरह इस्तेमाल करती है। ये तो मैच होने के बाद ही पता चलेगी लेकिन उनके प्रदर्शन पर सभी की नजरें एक बार टिकी होंगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: बैंगलोर के जबरदस्त फॉर्म में होना धोनी के लिए बड़ी चुनौती

Related Articles