IPL 2020: चेन्नई और कोलकाता में इन खिलाड़ियों से रहेगी ज्यादा उम्मीदें

स्पोर्ट्स डेस्क: धोनी के अनुभवी और कार्तिक के युवा खिलाड़ियों के बीच आज मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी शामिल है। ऐसे में आज का मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। एक तरफ जहां चेन्नई की टीम अनुभवी खिलाड़ियों से भरी है। तो वहीं दूसरी तरफ कोलकाता की टीम युवा खिलाड़ियों से भरी है। ऐसे में इस मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

चेन्नई और कोलकाता
चेन्नई और कोलकाता

CSK के अनुभवी खिलाड़ी

चेन्नई की पूरी टीम अनुभवी खिलाड़ियों से भरी है। कप्तान धोनी के अलावा अंबाती रायडू, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा जैसे अनुभवी खिलाड़ी टीम में शामिल हैं।

KKR के युवा खिलाड़ी

कोलकाता की टीम में भी कई धुरंधर खिलाड़ी शामिल हैं। जिनमें से आंद्रे रसेल, नीतीश राणा, शुभमन गिल, पैट कमिंस, इयोन मॉर्गन, राहुल त्रिपाठी, निखिल नाइक बड़े शॉर्ट खेलने में माहिर माने जाते हैं।

इन बल्लेबाजों से होगी उम्मीद

अगर हम बात चेन्नई में घातक बल्लेबाजों की बात करे तो कप्तान धोनी जरूर धीरे खेलते हैं। लेकिन उनमें अकेले दम पर मैच जीताने की क्षमता रहती है। धोनी के अलावा अंबाती रायडू, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन में लंबे लंबे छक्के लगाने की क्षमता है।

वहीं कोलकाता की टीम में नीतीश राणा, शुभमन गिल, इयोन मोर्गन का लगातार इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इनके अलावा राहुल त्रिपाठी और आंद्रे रसेल से भी टीम काफी उम्मीद लगाए है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कार्तिक की होगी अग्निपरीक्षा

Related Articles