IPL 2020: चेन्नई और पंजाब में इस टीम का पलड़ा रहेगा भारी

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का 25वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला गया। यह मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 से खेला जाएगा। चेन्नई का इस सीजन में बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा है। वहीं बैंगलोर ने भी कुछ खास नहीं किया है। ऐसे में इस मुकाबले में किसका पलड़ा भारी रहेगा इसके बारे में हम आपको बताएंगे।

चेन्नई और पंजाब
चेन्नई और पंजाब

कोहली का धोनी से होगा सामना

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के बीच आज टक्कर देखने को मिलेगी। चेन्नई की टीम का इस सीजन में बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है। वह 6 मैचों में सिर्फ दो जीत हासिल कर पाई है और प्वाइंट टेबल में छठे स्थान पर है।  जबकि बैंगलोर 5 मैचों में 3 जीत के साथ 5वें स्थान पर है।

किसका पलड़ा रहेगा भारी

IPL में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच अब तक 24 मुकाबले हुए हैं। जिसमें चेन्नई ने 15 और बैंगलोर ने 8 में जीत हासिल की है। एक मैच बेनतीजा रहा था।

चेन्नई कर सकती है बदलाव

लगातार खराब प्रदर्शन के कारण चेन्नई इस मैच में बदलाव कर सकती है। टीम से केदार जाधव को बाहर किया जा सकता है। जाधव केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जीत दिलाने में नाकाम रहे थे। चेन्नई को जीत के करीब पहुंचकर 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद जाधव की बल्लेबाजी को लेकर काफी आलोचना हुई। जिससे जाधव टीम से बाहर हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: यशस्वी जायसवाल को ट्रोल करने पर भड़के आकाश चोपड़ा

Related Articles