IPL 2020: प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए चेन्नई और राजस्थान को जीत जरूरी

चेन्नई और राजस्थान
चेन्नई और राजस्थान

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन आज 37वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। इस सीजन में दोनों टीमें फ्लॉप चल रही हैं। प्लेऑफ की रेस के लिए लगभग लगभग दोनों टीमें बाहर हो चुकी हैं।

धोनी और स्मिथ की टक्कर

एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स और स्मिथ की अगुवाई वाली टीम राजस्थान रॉयल्स के बीच आज टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी हैं। इस सीजन में चेन्नई और राजस्थान ने 9 मैच खेले हैं। जिसमें से दोनों टीमों को तीन में जीत और 6 में हार झेलनी पड़ी है। प्वाइंट टेबल में दोनों निचले स्थान पर हैं। आज के इस मुकाबले में जो भी टीम हारती है। वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी।

खराब फॉर्म में धोनी

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बेहद ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। धोनी ने अभी तक इस सीजन में 9 मैच में 136 रन ही बनाए हैं। धोनी का खराब फॉर्म से जूझना टीम के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं। ऐसे में अगर धोनी को अपनी टीम चेन्नई को प्लेऑफ की रेस में बरकरार रखना है तो धोनी को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

राजस्थान को बड़ी चुनौती

स्मिथ की अगुवाई वाली टीम राजस्थान का भी चेन्नई की ही तरह हाल है। राजस्थान की टीम के कभी बल्लेबाज चलते हैं। तो बॉलर फेल रहते हैं। और अगर गेंदबाजी चल जाती है तो बल्लेबाजी फेल हो जाती है। यहीं कारण है कि टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अगर राजस्थान को सीजन में बने रहना है तो उसे अच्छा प्रदर्शन कर बाकी सभी मैचों को हर हाल में जीतना होगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: सुपर संडे को सुपर ओवर का ट्रिपल डोज

Related Articles