IPL 2020: चेन्नई को लगा गहरा झटका, ये स्टार खिलाड़ी सीजन से बाहर

ड्वेन ब्रावो
ड्वेन ब्रावो

स्पोर्ट्स डेस्क: खराब प्रदर्शन से जूझ रही चेन्नई सुपर किंग्स को उसके आलराउंडर ड्वेन ब्रावो के ग्रोइन चोट के कारण आईपीएल के शेष सत्र से बाहर हो जाने से गहरा झटका लगा है।

ब्रावो सीजन से बाहर

वेस्टइंडीज के ब्रावो अब आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौटेंगे। ब्रावो को ग्रोइन चोट 17 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच के दौरान लगी थी। इस चोट के कारण ब्रावो उस मैच में आखिरी ओवर नहीं फेंक पाए थे और चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा था।

टीम के सीईओ ने दी जानकारी

चेन्नई टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि ब्रावो ग्रोइन चोट के कारण आईपीएल के शेष सत्र से बाहर हो गए हैं। टीम प्रबंधन इस बात का फैसला करेगा कि ब्रावो की जगह कोई खिलाड़ी लेना है या नहीं। फिलहाल ब्रावो के बाहर होने पर टीम को गहरा झटका लगा है।

दिल्ली को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रन चाहिए थे लेकिन ड्वेन ब्रावो के चोटिल होने के कारण कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यह ओवर लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा को दिया। इस ओवर में तीन छक्के पड़े और चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा।

चेन्नई को इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के हाथों सोमवार को सात विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। चेन्नई की 10 मैचों में यह सातवीं हार थी और वह तालिका में आठवें स्थान पर खिसक गयी है। चेन्नई अब प्लेऑफ की होड़ से लगभग बाहर हो चुकी है और कोई चमत्कार ही उसे प्लेऑफ में पहुंचा सकता है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: बैंगलोर और कोलकाता में इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

Related Articles