IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट से बाहर, धोनी को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर लगा विराम

धोनी के खराब प्रदर्शन को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह उनका आखिरी आईपीएल होगा लेकिन धोनी ने स्पष्ट किया है कि वह अगले साल भी खेलने जा रहे हैं।

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी अगला आईपीएल भी खेलेंगे। धोनी के खराब प्रदर्शन को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह उनका आखिरी आईपीएल होगा लेकिन धोनी ने स्पष्ट किया है कि वह अगले साल भी खेलने जा रहे हैं।

अगला आईपीएल भी खेलेंगे धोनी

एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। चेन्नई भले ही आईपीएल के आखिरी अपने तीन मैच जीत चुकी हुई हो लेकिन वो इस लीग के प्लेऑफ से बाहर हो गई है। ऐसे में धोनी के खराब प्रदर्शन के कारण यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि धोनी का यह आखिरी मुकाबला होगा। लेकिन धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीता और टॉस के बाद जब उनसे पूछा गया कि चेन्नई के लिए क्या यह आखिरी मैच है, तो धोनी ने कहा.. निश्चित रूप से नहीं।

धोनी के इन शब्दों के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि वह अगले सत्र में चेन्नई के लिए खेलने जा रहे हैं। चेन्नई ने धोनी की कप्तानी में तीन बार खिताब जीता है। और वह पांच बार उपविजेता रही है। इस साल का आईपीएल पहला मौका है जब धोनी की कप्तानी में चेन्नई टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पायी है।

धोनी ने इस साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी और इस बार के आईपीएल में सभी की नजरें उनके प्रदर्शन पर लगी हुई थीं। चेन्नई टीम के 2016 और 2017 में स्पॉट फिक्सिंग के लिए निलंबित होने के बाद चेन्नई की टीम ने 2018 में धोनी की कप्तानी में वापसी की और तीसरी बार खिताब जीता। चेन्नई 2019 में फाइनल में पहुंचकर उपविजेता रही।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: प्लेऑफ की दूसरी टीम का होगा फैसला, कोहली की होगी अग्नि परीक्षा

Related Articles

Back to top button