IPL 2020: बैंगलोर से जीत दर्ज कर हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी चेन्नई

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन की 44वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दोपहर 03.30 बजे दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बैंगलोर ने चेन्नई को इसी सीजन में एक मुकाबला हरा चुकी है। जिससे आज चेन्नई इस मैच को जीतकर हार का बदला लेने की कोशिश करेगी।

धोनी का कोहली से मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है। IPL में पहली बार ऐसा हो रहा है कि धोनी की कप्तानी रहते हुए चेन्नई प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी। वहीं विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पिछले सीजनों के मुताबिक इस सीजन में जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रही है। और बैंगलोर को प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए बाकी चार मैचों में से एक मैच जीतना होगा।

बैंगलोर से हार का बदला लेने उतरेगी चेन्नई

धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स इसी सीजन में खेले गए 25वें मुकाबले में बैंगलोर के खिलाफ 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। जिससे आज चेन्नई की टीम बैंगलोर को हराकर पिछले मुकाबले में मिली हार का बदला लेने की कोशिश करेगी।

खराब फॉर्म में चेन्नई

धोनी की टीम चेन्नई IPL 2020 सीजन में ओपनिंग मुकाबले में मुंबई को हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की थी। जिसके बाद सभी को लग रहा था कि चेन्नई इस सीजन की सबसे मजबूत टीम होगी। लेकिन उसके बाद चेन्नई को मानो नजर सा लग गई हो। चेन्नई ने इस सीजन में 11 मैच में 3 में जीत दर्ज कर सबसे निचले स्थान पर है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: दो टीम प्लेऑफ में जगह पक्की और दो टीम उम्मीद के लिए मैदान पर उतरेंगी

Related Articles