IPL 2020: कोलकाता के सामने चेन्नई की चुनौती, किसका पलड़ा भारी

IPL 2020
IPL 2020

स्पोर्ट्स डेस्क: आज IPL 2020 का 21वां मैच चेन्नई और कोलकाता के बीच खेला जाना है. ये मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जायेगा. एक तरफ चेन्नई में धोनी, डू प्लेसी और ब्रावो जैसे बेहतरीन खिलाड़ी है. दूसरी तरफ कोलकाता के पास रसेल नाम का तूफानी खिलाडी है वहीँ नीतीश राना, शुभमन गिल जैसे युवा बल्लेबाज है जो लगातार कमाल कर रहे है. शाम 7:30 बजे होने वाले इस मैच में दर्शकों को जबरदस्त खेल देखने को मिलेगा.

चेन्नई की शानदार वापसी

चेन्नई की टीम की शुरुआत सही रही लेकिन लगातार 3 हार से चेन्नई की टीम लड़खड़ा गई. भले ही चेन्नई ने अपना पिछला मैच दमदार अंदाज में जीता हो. लेकिन आईपीएल के खिताब तक पहुंचने के लिए अब उसे लगातार बेहतर खेल का प्रदर्शन करना होगा.

जीत की तलाश में कोलकाता

कोलकाता दो हार और दो जीत के साथ मैदान में उतरेगी. कोलकाता को अपने पिछले मैच में दिल्ली के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन कोलकाता की टीम युवा जोश से भरी हुई है. जो कभी भी मैच का रुख बदलने की ताक़त रखते है.

मौसम का हाल

मौसम विभाग के अनुसार अबु धाबी का मौसम 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा. मौसम गर्म रहेगा ऐसे में गेदबाजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ह्यूमिडिटी के कारण गेदबाजों को बॉल पकड़ने में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है.

पिच रिपोर्ट

अबु धाबी का शेख जायद स्टेडियम बल्लेबाजी के लिए काफी बढियां है. इस पिच से स्पिनर्स को भी मदद मिलने की संभावना है. ऐसे में मुकाबला काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है. दोनों ही टीमों के पास बेहतरीन स्पिनर है.

मैच प्रेडिक्शन

आज के मैच की बात करे तो चेन्नई की टीम आज का मैच जीतेगी. लेकिन दर्शकों को एक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलेगा.

 

ये भी पढ़ें- IPL 2020: तो इस टीम के साथ मैदान पर उतर सकते हैं धोनी और कार्तिक 

 

Related Articles