IPL 2020: CSK vs SRH: आंकड़ों में ये टीम मार सकती है दांव

CSK vs SRH
CSK vs SRH

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 के 13वें सीजन के आधे मैच हो चुके हैं। सभी टीमों का एक दूसरे से आमना सामना हो गया है। अब सभी टीमों का एक दूसरे से दोबारा सामना होगा। इसका पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दुबई में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। इससे पहले हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने चेन्नई को 7 रन से हराया था।  लेकिन इन दोनों टीमों के आंकड़ों में कुछ और दिख रहा है। तो आइये देखते हैं दोनों टीमों के आंकड़े।

किस टीम का पलड़ा भारी

IPL में अभी तक चेन्नई और हैदराबाद के बीच 13 बार आमना सामना हुआ है। जिसमें चेन्नई ने 9 और हैदराबाद ने 4 बार जीत हासिल की है। अगर इस आंकड़ों के हिसाब से देखा जाए तो चेन्नई की टीम का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है। लेकिन अगर इस सीजन के प्रदर्शन की बात की जाए तो इसमें हैदराबाद की टीम ज्यादा मजबूत दिखाई दे रही है।

सिर्फ डु प्लेसिस फॉर्म में

चेन्नई के लगभग लगभग सभी बल्लेबाज फ्लॉप चल रहे हैं। लेकिन फाफ डु प्लेसिस लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। डु प्लेसिस ने इस सीजन के 7 मैच में 307 रन सबसे ज्यादा बनाए हैं।

चेन्नई का गेंदबाजी में बेहतर प्रदर्शन

CSK की टीम भले ही बल्लेबाजों से मार खाए है। गेंदबाज टीम को जीत दिलाने के लिए पूरा दम लगा रहे हैं। गेंदबाजी में सैम करन और शार्दुल ठाकुर ने अभी तक सबसे शानदार गेंदबाजी की है। करन ने सीजन में 7 मैच में 8 विकेट लिए हैं। वहीं शार्दुल ठाकुर ने 4 मैचों में 7 विकेट झटके हैं। चेन्नई का गेंदबाजी विभाग पूरी तरह से मजबूत है। अगर मैच जीतना है तो उसको बल्लेबाजी पर पूरा फोकस करना होगा।

ये भी पढ़ें:- IPL 2020: हैदराबाद फोड़ेगी बम या चेन्नई का दिखेगा दम, देखें प्लेइंग इलेवन

Related Articles