IPL 2020: दौड़ में बने रहने के लिए सीएसके आज लगाएगी पूरा जोर

चेन्नई सुपर किंग्स का सामना मुंबई इंडियस से होगा। आज के मैच को सीएसके अपनी पूरी जोर आजमाईश के साथ मैदान में खेलने उतरेगी।

स्पोर्ट्स डेस्कआज होने वाले आईपीएल के 41वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना मुंबई इंडियस से होगा। आज के मैच को सीएसके अपनी पूरी जोर आजमाईश के साथ मैदान में खेलने उतरेगी। अगर यह मैच सीएसके हारती है तो वह आईपीएल की ट्रॉफी जीतने की दौड़ से बाहर हो जाएगी। भारतीय समयानुसार यह मैच यूएई के शारजाह स्टेडियम में 7.30 बजे से खेला जाएगा।

आईपीएल की ट्रॉफी को कई बार अपने नाम करने वाली टीम सीएसके का आईपीएल की 13 वें सीजन में अब तक खास अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है। इस सीजन में सीएसके ने अब तक जितने भी मैच खेले उनमें से उसे केवल तीन मैचों में ही जीत हांसिल हुई है।

हालांकि इस सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हरा कर सीएसके ने शुरूआत अच्छी की थी। पर उसके बाद उसकी स्थिति अंक तालिका में खराब होती गई। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने राजस्थान रॉयल्स से मिली करारी सिकस्त के बाद यह स्वीकार किया है कि इस सत्र में उनका सफर खत्म हो चुका है।

प्ले ऑप में पहुंचने के लिए सीएसके को बचे हुए चारों मैचों को जीतना होगा तभी उन्हें 14 अंक हांसिल होंगे। ड्वेन ब्रावो के चोटिल हो जाने और टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के बाद सीएसके के लिए चीजें और भी खराब होती दिख रहीं हैं।

सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने टीम के खराब प्रर्दशन पर बात करते हुए कहा कि टीम ने पिछले दो सीजनों में काफी अच्छा प्रर्दशन किया और 2018 में ट्रॉफी पर कब्जा भी किया पर इस साल वह अपना लय बरकरार नहीं रख पाई। अब देखना दिलचस्प होगा कि आज के मैच में नए खिलाड़ियों को मौका दिया जाता है या नहीं।

वहीं दुसरी तरफ हम मुंबई इंडियंस की बात करे तो आईपीएल के 13वें सीजन में अच्छे प्रदर्शन के साथ एमआई अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। मुंबई इंडियंस के लगभग सारे खिलाड़ी चाहे वो क्विंटन डिकॉक हो राहित शर्मा या बुमराह और ट्रेंट बोल्ट हो इस वक्त अच्छे फॉर्म में हैं। आज का मैच सीएसके के लिए करो या मरो जैसी स्थिती में होगा।

देखें वीडियो: IPL 2020: क्या मुंबई के खिलाफ जीत दर्ज कर चेन्नई प्लेऑफ की उम्मीदें रख पाएगी?, देखें वीडियो

Related Articles