IPL 2020: CSK की लगातार बढ़ रही मुश्किलें, ये खिलाड़ी नहीं खेल सकता मैच

नई दिल्ली: जैसे जैसे IPL 2020 करीब आते जा रहा है। वैसे वैसे चेन्नई सुपर किंग्स टीम की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब खबर आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कोरोना पॉजिटिव निकले खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ टीम के पहले IPL मैच में नजर नहीं आएंगे।

चेन्नई सुपर किग्स
चेन्नई सुपर किग्स

पहले मैच में नहीं दिखेंगे गायकवाड़

खबरों के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव निकले गायकवाड़ 2 सप्ताह का क्वारंटीन का समय पूरा कर चुके हैं। और उनमे किसी भी तरह के कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। लेकिन फिर भी वो IPL के पहले मैच में नहीं नजर आएंगे। क्योंकि IPL के नियमानुसार कोरोना पॉजिटिव खिलाड़ी को अपने दो टेस्ट कराने होंगे और वो दोनों टेस्ट निगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ी टीम में शामिल हो सकता है।

टीम के 13 लोग निकले थे पॉजिटिव

यूएई आने के बाद चेन्नई की टीम के 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिन्हे होटल से दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया था। जिसमे गायकवाड़ के साथ दीपक चाहर भी पॉजिटिव निकले थे। फिलहाल चाहर ठीक हो गए थे और वह पहला मैच खेलने को तैयार हैं।

रैना के जाने के बाद मुश्किलें बढ़ी

IPL 2020 की शुरुआत होने से पहले ही चेन्नई को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। सुरेश रैना और हरभजन सिंह के टीम से अलग होने के बाद टीम की लगातार मुश्किलें बढ़ी हुई है। रैना के जाने के बाद टीम ने गायकवाड़ को शामिल करने की उम्मीद की थी। लेकिन उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण वे कुछ मैच में शामिल नहीं हो सकते हैं। फिलहाल अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि गायकवाड़ की जगह पर टीम में किसको जगह दी जाएगी।

ये भी पढ़े: IPL 2020: 120 देशों में होगी लाइव स्ट्रीमिंग, इस देश में नहीं होगा प्रसारण

Related Articles

Back to top button