IPL 2020: दिल्ली और हैदराबाद के यह खिलाड़ी बिखेर सकते हैं जलवा

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 का 47वां मुकाबला दिल्ली और हैदराबाद के बीच खेला जाना है। हैदराबाद के लिए आज का यह मुकाबला करो या मरो के जैसा होगा। वहीं दिल्ली आज इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। ऐसे में दोनों टीमों के बीच आज कांटे की टक्कर देखी जा सकती है। तो आइये जानते हैं कि आज के मैच में कौन सा खिलाड़ी धमाका मचाने वाले हैं।

दिल्ली के धुरंधर

कप्तान श्रेयस अय्यर इस सीजन में लगातार अच्छे लय में नजर आ रहे हैं। अय्यर के अलावा शिखर धवन, रिषभ पंत और कगीसो रबादा भी टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

हैदराबाद के बेहतरीन खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद के अगर बेहतरीन यानी कि धुरंधर खिलाड़ियों की बात करे तो सबसे पहले कप्तान डेविड वॉर्नर का नाम आता है। वॉर्नर ऐसे खिलाड़ी हैं। जो अपने दम पर टीम को कई मुकाबलों में जीत दिलाई है। वॉर्नर के अलावा टीम में जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडेय और राशिद खान पर आज दिल्ली के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में बेहतरह प्रदर्शन की उम्मीद लगाई जा सकती है।

बेहतरीन फॉर्म में शिखर

शिखर धवन पिछले मुकाबले में केकेआर के खिलाफ भले ही ज्यादा कुछ नहीं कर पाएं हो। लेकिन उन्होंने उससे पहले खेले गए मुकाबलों में लगातार दो शतक लगाए थे। शिखर धवन जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में आज दिल्ली के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में शिखर से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

बल्लेबाजों को परेशान कर रहे रबादा

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज रबादा इस सीजन में बेहतरीन फॉर्म में हैं। रबादा ने अपनी गेंदबाजी से कई बड़े बड़े बल्लेबाजों को परेशानी में डाला है। ऐसे में रबादा से भी आज बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीदें रहेंगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: केकेआर से जीत पर बोले राहुल, कहा- ‘मैं और पूरी टीम बहुत खुश है’

Related Articles

Back to top button