IPL 2020: दिल्ली और हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, ये दो स्टार खिलाड़ी सीजन से बाहर

नई दिल्ली: यूएई में खेले जा रहे IPL 2020 के 13वें सीजन को लेकर दो बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। ये दोनों खबरें दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए किसी झटके से कम नहीं है। क्योंकि दिल्ली की तरफ से खेलने वाले अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा और हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार दोनों पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं।

भुवनेश्वर कुमार और अमित मिश्रा
भुवनेश्वर कुमार और अमित मिश्रा

भुवनेश्वर पूरे सीजन से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए थे। मैच के दौरान फिजियो ने उनकी जांच भी की थी। लेकिन उन्हें मजबूरन मैदान से बाहर जाना पड़ा था। भुवी के बाहर जाने के बाद खलील अहमद ने उनका ओवर पूरा किया था। अब खबर आ रही है कि वो इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे।

भुवनेश्वर कुमार का इस सीजन में बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। भुवनेश्वर काफी समय से ही चोट से जूझ रहे थे।पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ भुवी ने स्पोर्ट्स हर्निया का इलाज करवाया था।

अमित मिश्रा भी हुए बाहर

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ अमित मिश्रा ने सीजन का अपना पहला मैच खेला था। इस मैच में दिल्ली की जीत में मिश्रा का अहम योगदान रहा था। इसी मैच में नितीश राणा का कैच पकड़ने के दौरान उनकी अंगुली में चोट लग गई थी।

इस मुकाबले में चोटिल होने के बाद ही उनका स्कैन हुआ। अब टीम मैनेजमेंट अमित मिश्रा की रिप्लेसमेंट की तलाश शुरु कर दी है। खबरों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार अमित मिश्रा भी अब इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: बैंगलोर मैच तो हार गई लेकिन कोहली ने ये इतिहास रच दिया

Related Articles