IPL 2020: दिल्ली और राजस्थान अपनी प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को दे सकती है मौका

दिल्ली और राजस्थान
दिल्ली और राजस्थान

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का 30वां मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दिल्ली की टीम का इस सीजन बहुत ही शानदार प्रदर्शन रहा है। दिल्ली ने अभी तक इस सीजन में 7 मैच खेले हैं। जिसमें से पांच मैच जीती है और दो में हार का सामना करना पड़ा है। फिलहाल दोनों टीमें इस मैच को जीतने के लिए अपनी बेहतरीन प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर नजर आएंगी।

दिल्ली के धुरंधर बल्लेबाज

श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में जलावा बनाए हुए है। लगातार वो अपने प्रदर्शन से विपक्षी टीमों को मात दे रही है। लेकिन दिल्ली के तूफानी बल्लेबाज ऋषभ पंत के चोटिल होने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि पंत पूरे लय में नजर आ रहे थे। इसके अलावा टीम में कुछ ऐसे बल्लेबाज हैं। जो टीम को एक विशाल स्कोर तक पहुंचा सकते हैं।

टीम में कप्तान श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, पृथ्वी शाह और मार्कस स्टोनिस जैसे धुरंधर बल्लेबाज हैं। जो बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

राजस्थान के बेहतरीन खिलाड़ी

राजस्थान की टीम का इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है। टीम ने अभी तक 7 मैच में से 3 मैच जीती है और 4 में हार झेलनी पड़ी है। लेकिन राजस्थान की टीम में भी एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी हैं। जो बड़े बड़े शॉट खेलने में माहिर माने जाते हैं। जैसे कि कप्तान स्टीव स्मिथ, राहुल तेवतिया, रियान पराग, और संजू सैमसन जैसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। जिनसे बड़ी पारी खेलने के लिए उम्मीदें लगाई जा सकती हैं।

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, अजिंक्य रहाणे, एलेक्स कैरी, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, कगीसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे।

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, रॉबिन उथप्पा, राहुल तेवतिया, रियान पराग, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट और कार्तिक त्यागी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: दिल्ली को लग सकता है बड़ा झटका, इस तूफानी खिलाड़ी का खेलना मुश्किल

Related Articles