IPL 2020: दिल्ली और राजस्थान का आमना-सामना, इस टीम का पलड़ा भारी

IPL 2020
IPL 2020

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 के 23वें मुकाबले में आज दिल्ली और राजस्थान का आमना-सामना होगा. शाम 7:30 बजे इस मैच का प्रसारण किया जायेगा. ये मैच यूएई के शारजाह स्टेडियम में खेला जाना है. आज के इस मैच में दोनों ही टीमें जीत के लिए हरसंभव प्रयास करेंगी. ये तय है की इस मैच में दर्शको को काफी मजा आने वाला है.

पिछले 5 मैचों में दिल्ली ने 4 में दर्ज की है जीत 

दिल्ली की टीम अब तक खेले गए 5 मुकाबलों में से 4 मुकाबले जीती है, इस टीम के युवा खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. रिषभ पंत, श्रेयस अय्यर और मार्क स्टोइनिस जबरदस्त फॉर्म में है. दिल्ली की मौजूदा स्तिथि काफी अच्छी है. अब तक प्रदर्शन के आधार पर दिल्ली की युवा टीम IPL 2020 की प्रमुख दावेदार है.

राजस्थान के लिए कड़ी चुनौती 

राजस्थान की न तो गेदबाजी चल रही है और न ही बल्लेबाज कोई कमाल कर पा रहे है. नतीजा ये है की राजस्थान की टीम अपने पिछले खेले गए तीनों मैच हार गई है. ऐसे में उसे वापसी करने के लिए आज के मैच शानदार प्रदर्शन करना होगा.

टीम का मध्यक्रम लगातार निराश कर रहा है. अनुभव की कमी होने की वजह से मध्यक्रम दबाव के समय ताश के पत्तों की तरह बिखर जाता है. राजस्थान के पास जोफ्रा आर्चर और टॉम कुरेन जैसे तेज गेदबाज जरूर है, लेकिन ये दोनों अभी तक अपना दमख़म साबित नहीं कर पाए है.

युवा दिल्ली से  पार पाना राजस्थान के लिए आसान नहीं 

दिल्ली और राजस्थान में अगर प्रदर्शन के आधार पर चुना जाए तो दिल्ली की टीम भले ही युवा खिलाडियों से  सजी है, लेकिन इस टीम का प्रदर्शन जबरदस्त रहा है. बल्लेबाजी और गेदबाजी कमाल की रही है. फील्डिंग इस टीम का हमेशा से एक मजबूत पक्ष रहा है. दूसरी तरफ राजस्थान का अभी तक का प्रदर्शन असंतोषजनक रहा है. टीम के कप्तान लय में नहीं है. मध्यक्रम बिखरा पड़ा है. ऐसे में दिल्ली की टीम से पार पाना राजस्थान के लिए आसान नहीं होने वाला है.

 

ये भी पढ़ें- तिरुवनंतपुरम स्थित श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर 15 अक्तूबर तक बंद, दो पुजारियों समेत कई हुए कोरोना संक्रमित 

Related Articles