IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज होगी टक्कर

दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब
दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 38वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा। यह मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से होगा। पंजाब ने मुंबई के खिलाफ दूसरे सुपर ओवर में शानदार जीत दर्ज कर पूरे आत्मविश्वास में है।

पंजाब का दिल्ली से मुकाबला

सीजन में लगातार हार मिलने के बाद पंजाब की टीम पिछले दो मैच जीतकर जबरदस्त वापसी की है। पंजाब ने अपना पिछला मैच मुंबई के खिलाफ दूसरे सुपर ओवर में जीता था। जिससे पंजाब की टीम पूरे जोश से लबरेज है।

वहीं दिल्ली की टीम इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन में है। लगातार दिल्ली की टीम फॉर्म में चल रही है। जिससे आज के मैच में दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

शिखर पर होगी नजर

चेन्नई के खिलाफ शिखर धवन ने बेहतरीन पारी खेली थी। शिखर ने नाबाद 101 रन बनाए थे। पिछले कई मैचों में शिखर धवन लाजवाब प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में टीम आज फिर उनसे बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रही है।

अग्रवाल से फिर होगी उम्मीदें

पंजाब के बेहतरीन बल्लेबाज मयंक अग्रवाल लगातार अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। मयंक ने अपने प्रदर्शन से टीम को काफी प्रभावित किया है। मुंबई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मयंक अग्रवाल ने दूसरे सुपर ओवर में दो चौके लगाकर टीम को जीत दिलाई थी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: राजस्थान ने चेन्नई को दी करारी शिकस्त, स्मिथ और बटलर ने खेली बेहतरीन पारी

Related Articles