IPL 2020: प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन के 51वें मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। दिल्ली की टीम अपने पिछले तीन मुकाबले लगातार हार चुकी है। दिल्ली अगर इस मुकाबले में जीत दर्ज करती है तो वह प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी। लेकिन अगर वो इस मैच को हार जाती है तो उसकी मुश्किलें बढ़ जाएंगी।

हार का बदला लेने उतरेगी दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स की टीम सीजन के शुरुआती मुकाबले में जबरदस्त फॉर्म में चल रही थी। लेकिन सीजन के आखिरी दौर में दिल्ली की फॉर्म पूरी तरह से चली गई। यहीं कारण रहा कि दिल्ली को अपने पिछले तीन मुकाबलों में लगातर हार झेलनी पड़ी। वहीं मुंबई के खिलाफ खेले गए 27वें मुकाबले में दिल्ली को 5 विकेट से मुंबई से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में दिल्ली की टीम इस मैच को जीतकर हार का बदला और प्लऑफ में जगह बनाने की कोशिश करेगी।

जबरदस्त फॉर्म में सूर्य कुमार

मुंबई की तरफ से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले सूर्य कुमार यादव बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। सूर्य कुमार ने पिछले मुकाबले में शानदार अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। उन्होंने अभी तक इस सीजन में 12 मैचौं में 362 रन बनाए हैं। ऐसे में आज फिर उनसे बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीदें रहेंगी।

शिखर पर होगी नजर

दिल्ली के तूफानी ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। शिखर ने इस सीजन में लगातार दो शचक लगाकर इतिहास रच दिया है। दिल्ली की टीम के लिए शिखर धवन एक मजबूत कड़ी माने जाते हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: आज होने वाले डबल हेडर में 4 में से दो टीमों के पास प्लेऑफ में जगह पक्की करने का रहेगा मौका

Related Articles

Back to top button