IPL 2020: दिल्ली को लग सकता है बड़ा झटका, इस तूफानी खिलाड़ी का खेलना मुश्किल

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 के सीजन में दिल्ली की टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन दिल्ली की टीम को इस सीजन में तगड़े झटके लगने का सिलसिला जारी है। इशांत शर्मा के बाद अब ऋषभ पंत भी चोटिल हो गए हैं। जिससे पंत के इस सीजन के बाकी मैचों में खेलने को लेकर असमंजस है।

बता दें कि ऋषभ पंत ग्रेड वन टियर से जूझ रहे हैं। इस चोट की वजह से पंत का आगे आने वाले कई मैचों से बाहर रहना तय है। पंत की चोट को लेकर दिल्ली कैपिटल्स का कहना है कि पंत ग्रेड वन टियर से जूझ रहे हैं। पंत पर नज़र रखी जा रही है और उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे।

मुंबई के खिलाफ नहीं खेले थे पंत

स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत चोट के कारण मुंबई इंडियंस के खिलाफ नहीं खेल पाए थे। ऋषभ पंत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वरुण अरुण का कैच लेते समय गिर गए थे और उसी वजह से वह ग्रेड वन टियर से जूझ रहे हैं।

दो खिलाड़ी हो चुके हैं बाहर

दिल्ली की टीम पहले ही अपने खिलाड़ियों की चोट की वजह से जूझ रही है। तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा चोट लगने के कारण इस सीजन से बाहर होने की खबर है। इशांत शर्मा के बाहर होने से टीम रिप्लेसमेंट की तलाश कर रही है।

इशांत से इससे पहले स्पिनर अमित मिश्रा उंगली में चोट लगने की वजह से बाहर हो चुके हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में अमित मिश्रा को राणा का कैच लेते वक्त चोट लगी थी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: हैदराबाद से जीत पर बोले धोनी, कहा- दो अंक मिलना काफी मायने रखता

Related Articles