IPL 2020: दिल्ली प्लेऑफ के लिए और हैदराबाद उम्मीदों के लिए उतरेगा

स्पोर्ट्स डेस्क: लगातार दो हार झेल चुकी दिल्ली कैपिटल्स की टीम का सामना आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होना है। दिल्ली इस मुकाबले में जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी। जबकि हैदराबाद के लिए यह करो या मरो का मुकाबला होगा।

दिल्ली कैपिटल्स 11 मैचों में 7 में जीत दर्ज कर 14 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। जबकि हैदराबाद 11 मैचों में 4 जीत दर्ज कर 8 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।

हर हाल में जीत जरूरी

हैदराबाद को अपनी उम्मीदें बनाये रखने के लिए यह मुकाबला हर हाल में जीतना होगा वरना उसका खेल समाप्त हो जाएगा। दिल्ली को अपने पिछले दो मुकाबलों में कोलकाता नाईट राइडर्स से 59 रन से और किंग्स इलेवन पंजाब से पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ है।

ऐसे में दिल्ली इस मुकाबले को हर हाल में जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने की कोशिश करेगी। हालांकि दिल्ली को प्लेऑफ में जाने के लिए अपने शेष तीन मैचों में से सिर्फ एक जीत हासिल करने की जरूरत है।

तेज गेंदबाज रबादा की सलाह

दिल्ली के तेज गेंदबाज कगिसो रबादा ने कहा है कि पिछली हार से टीम को थोड़ी चिंता जरूर हो गई है। दिल्ली अपनी उम्मीदों के लिए बहुत हद तक सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पर निर्भर है। जो पिछले मैच में 6 रन पर आउट हो गये थे। जबकि उससे पिछले के दो मैचों में उन्होंने नाबाद शतक बनाये थे। दिल्ली को अपनी बल्लेबाजी को सुधारने की जरूरत है तभी वह हैदराबाद के खिलाफ जीत की उम्मीद कर पायेगी।

वॉर्नर लगाएंगे पूरा दम

डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद टीम के पास अपने पिछले मुकाबले में पंजाब के खिलाफ जीत हासिल करने का सुनहरा मौका था लेकिन टीम को 12 रन से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में अगर वॉर्नर को अपनी टीम की बल्लबाजी सुधारने के लिए पूरा जोर लगाना होगा। वरना उसका बोरिया-बिस्तर बंधने में समय नहीं लगेगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: पंजाब से मिली हार पर बोले मोर्गन, कहा- ‘अच्छी साझेदारी नहीं कर पाई’

Related Articles

Back to top button