IPL 2020: हैदराबाद से हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी दिल्ली

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 47वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में शाम 07.30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी हैं। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हैदराबाद के लिए यह मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है। वहीं दिल्ली की टीम इसी सीजन में हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हार का बदला लेने की भी कोशिश करेगी।

हैदराबाद का दिल्ली से मुकाबला

डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद और श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज टक्कर देखने को मिलेगी। दिल्ली की टीम जहां प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेगी। तो वहीं हैदराबाद की टीम प्लेऑफ की रेस में बने रहने की उम्मीद में मैदान पर नजर आएगी।

हार का बदला लेने उतरेगी दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स अपने पिछले दो मुकाबले हार चुकी है। जिससे वो थोड़ा दबाव महसूस करेगी। वहीं दिल्ली हैदराबाद के खिलाफ सीजन के 11वें मैच में मिली हार का बदला लेने की कोशिश करेगी। हालांकि दिल्ली को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी बचे तीन मैचों में एक मैच को जीतना जरूरी होगा।

हैदराबाद के लिए करो या मरो का मुकाबला

सनराइजर्स हैदराबाद 11 मुकाबलों में 4 मैचों में जीत दर्ज कर 8 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल के सांतवें स्थान पर है। ऐसे में अगर हैराबाद को प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो उसे यह मैच हर हाल में जीतना होगा।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रोहित और इशांत को नहीं मिली जगह

Related Articles