IPL 2020: दिल्ली और मंबई में इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी, औरेंज कैप पर होगी धवन की निगाहें

IPL 2020 सीजन के फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है।

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन के फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। दिल्ली की टीम इस मुकाबले को जीतने के लिए पूरा दमखम लगा देगी। वहीं मुंबई भी इस मुकाबले को इतनी आसानी से नहीं जाने देगी। मुंबई की नजर लगातार दूसरी और दिल्ली की नजर पहली बार खिताब जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी। वहीं दिल्ली के ओपनर शिखर धवन की नजरें औरेंज कैप हासिल करने पर होगी।

कौन सी टीम का पलड़ा भारी

IPL 2020 में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस का तीन बार आमना-सामना हुआ है। जिसमें मुंबई ने तीनों बार दिल्ली को धूल चटाई है। वहीं मुंबई अब तक की चार खिताब भी अपने नाम कर चुकी है। जिससे यह माना जा रहा है कि मुंबई का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है। वहीं दिल्ली की टीम अपने पिछले मुकाबले में हैदराबाद को हरा चुकी है। जिससे वो इस मैच को हर हाल में जीतकर अपना पहला खिताब जीतने की कोशिश करेगी।

धवन पर होगी नजरें

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर शिखर धवन जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। धवन इस सीजन में लगातार दो शतक लगाकर इतिहास भी रच चुके हैं। धवन इस सीजन में अभी तक 603 रन बनाकर दूसर नंबर पर हैं। धवन अगर आज 67 रन बना लेते हैं। तो वह औरेंज कप के हकदार बन जायेंगे।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: दिल्ली पहली बार और मुंबई पांचवीं बार खिताब जीतने मैदान में उतरेगी

Related Articles

Back to top button